• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ग्रेटर नॉएडा के ओमीक्रोन में सुपरटेक सिजार के 1066 फ्लैट सीज

1066 flats seized by greater noida authority - Noida News in Hindi

नोएडा। अपनी ज़िन्दगी भर की कमाई से अपने सपनों का घर खरीद चुके लोगों को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। ग्रेटर नॉएडा के ओमीक्रोन में सुपरटेक सिज़ार के 1066 फ्लैट और विलाओं को आज हाईकोर्ट के आदेश के बाद ग्रेटर नॉएडा प्राधिकरण द्वारा सीज़ किया गया है। विलाओं और फ्लैट में रह रहे लोगों को इस दौरान काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। उन्होंने इसके लिए ऑथोरिटी और बिल्डर्स को ज़िम्मेदार ठहराया।
दरअसल काफी लंबे समय से इन फ्लैट्स और विलाओं को लेकर उहापोह की स्थिति चल रही थी लेकिन बिल्डर ने पूरी पेमेंट लेकर इन विलाओं और फ्लैट को उनके मालिक के हैंड ओवर कर दिया। लेकिन सोमवार को अचानक प्राधिकरण के अधिकारियों ने आकर विलाओं को सीज़ करना शुरू कर दिया इस दौरान हाईकोर्ट का हवाला दिया गया और बताया गया की ये सभी विला ग्रीन बेल्ट में बनाये गए हैं। जिसको लेकर इनको सीज़ करने का आदेश दिया गया है। इस दौरान 1066 विला और फ्लैटों को सीज़ किया जायेगा। फिलहाल इन फ्लैटों में लोग रह रहे हैं।
फिलहाल सुपरटेक में फ्लैट और विला में रहे लोग काफी परेशान है। उनका कहना है कि उनको ये भी नहीं पता कि जिस घर में वो लोग रह रहे हैं वो सीज़ होगा या बचेगा?

[@ जेल से निकलते ही पूर्व मंत्रीजी को टिकट, पढ़िये हंडिया विधानसभा की दिलचस्प कहानी]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-1066 flats seized by greater noida authority
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 1066, flats, seized, greater, noida, authority, police, omicron, hindi news, super teck, , news in hindi, breaking news in hindi, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved