• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राज्यसभा के उपसभापति बनने पर मुख्यमंत्री योगी ने दी हरिवंश को बधाई

UP Chief Minister Yogi Adityanath congratulated the Harivansh on becoming Rajya Sabha Deputy Chairperson - Lucknow News in Hindi

लखनऊ| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्यसभा सदस्य हरिवंश नारायण सिंह को राज्यसभा का उप सभापति निर्वाचित होने पर बधाई दी है। अपने संदेश में योगी ने कहा है कि एक पत्रकार के रूप में सिंह ने जनता के हितों से जुड़े मुद्दों को हमेशा वरीयता दी।

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि राज्यसभा के उप सभापति के तौर पर हरिवंश जनहित को प्राथमिकता देकर संसद के उच्च सदन की गौरवशाली परंपराओं में निश्चित तौर पर वृद्घि करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि राज्यसभा को एक ऐसा नेता उप सभापति के तौर पर मिला है, जिन्होंने अपने दायित्वों का सदैव कुशलतापूर्वक निर्वहन किया है।

जदयू के राज्यसभा सदस्य हरिवंश नारायण िंसंह गुरुवार को उच्च सदन के उपसभापति पद के लिए चुने गए। उन्हें विपक्ष की ओर से कांग्रेस के उम्मीदवार बी.के. हरिप्रसाद को मिले 105 मतों के मुकाबले 120 मत मिले।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP Chief Minister Yogi Adityanath congratulated the Harivansh on becoming Rajya Sabha Deputy Chairperson
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, nda candidate, harivansh narayan, rs deputy chairman, rajya sabha, up chief minister, yogi adityanath, congratulated to harivansh, rajya sabha deputy chairperson, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved