• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान के पीछे अखिलेश का हांथ: केशव प्रसाद

Akhileshs hand behind Swami Prasad Mauryas statement: Keshav Prasad - Jhansi News in Hindi

झांसी। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा रामचरित मानस पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि ऐसे बयान के पीछे अखिलेश यादव का ही हाथ है।


यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य झांसी में एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सपा प्रमुख पर हमला बोला है। कहा कि ऐसे बयान के पीछे अखिलेश यादव का ही हाथ है। अखिलेश सोचते हैं कि वो दोनों हाथ में लड्डू लिए हैं। मगर वो नहीं जानते कि ये लड्डू नहीं अंगारा है।

मुलायम सिंह यादव को पद्मभूषण सम्मान दिए जाने पर केशव ने कहा कि पहले की सरकारों में परिवार और जाति के महापुरुषों को सम्मान दिया जाता था, अब ऐसा नहीं है। जो अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं भगवान उनको सद्बुद्धि दें।

मौर्य एक सवाल के जवाब में बोले कि, अखिलेश दिन भर केशव चालीसा पढ़ते रहते हैं। बागेश्वर धाम सरकार के दरबार में समुदाय विशेष के लोगों द्वारा धर्म परिवर्तन करने पर बोले कि स्वेच्छा से और डरा, धमकाकर, प्रलोभन देकर धर्म परिवर्तन करने में अंतर है। दरबार के आधार पर कोई कार्यक्रम हो रहा है, उसका स्वागत करना चाहिए। वहीं, उन्होंने कहा कि भाजपा सभी पांच शिक्षक एमएलसी की सीट जीतने जा रही है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akhileshs hand behind Swami Prasad Mauryas statement: Keshav Prasad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh, deputy chief minister, keshav prasad maurya, swami prasad maurya, controversial remarks, akhilesh yadav\s hand, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jhansi news, jhansi news in hindi, real time jhansi city news, real time news, jhansi news khas khabar, jhansi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved