• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मेड्रिड ओपन : एडमंड ने नोवाक जोकोविक को हरा किया बड़ा उलटफेर

मेड्रिड। ब्रिटेन के टेनिस खिलाड़ी काइल एडमंड ने बुधवार को मेड्रिड ओपन में बड़ा उलटफेर करते हुए पूर्व वल्र्ड नंबर-1 सर्बिया के नोवाक जोकोविक को मात देकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया। एडमंड ने जोकोविक को टूर्नामेंट के दूसरे दौर में एक घंटे 29 मिनट तक चले मुकाबले में 6-3, 2-6, 6-3 से मात दी। तीसरे दौर में एडमंड का मुकाबला बेल्जियम के डेविड गोफिन से होगा जिन्होंने नीदरलैंड्स के रोहिन हासे को 7-5, 6-2 से मात दी।

वहीं जर्मनी के फिलिप कोलश्राइबर ने स्पेन के रोबेटरे बाउतिस्ता को दूसरे दौर के मुकाबले में 6-3, 4-6, 7-5 से मात दी। जर्मनी के खिलाड़ी को यह मैच जीतने में दो घंटे 32 मिनट का समय लगा। कोलश्राइबर अगले दौर में दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन के खिलाफ खेलेंगे जिन्होंने कजाकिस्तान के मिखाइल कुकुशकिन को 5-7, 7-6 (3), 6-2 से मात दी।

स्पेन के फर्नादो वर्डास्को ने मेड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट में अपने करियर की 500वीं जीत हासिल की। वर्डास्को ने पहले दौर में इटली के पाओलो लोरेंजी को मात दी। वर्डास्को ने एक घंटे और 24 मिनट के भीतर लोरेंजी को सीधे सेटों में 7-5, 6-4 से हराया। वर्डास्को का सामना दूसरे दौर में अर्जेटीना के लियोनाडरे मायेर से होगा। मायेर ने पहले दौर में इटली के फाबियो फोगनीनी को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से मात दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Madrid Open : Kyle Edmund beat Novak Djokovic in second round
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: madrid open, kyle edmund, novak djokovic, second round, philip kolschriber, kevin anderson, caroline wozniacki, kirki bertes, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved