• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

खास खबर Exclusive: भविष्य में और कठोर कदम उठाएंगे मोदी, लोग रहें तैयार

उमाकांत त्रिपाठी, दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा आर्थिक सर्जिकल स्ट्राइक के बाद देश की आम जनता परेशान है। धनकुबेरों को पैसे सही जगह लगाने में परेशानी का सामना करना पड़ ही रहा है। पर देश की आम जनता अपने जरूरतों के लिए जूझ रही है। 500 के नोट और 1000 के नोटों को बंद करने का आज पांचवां दिन है। परंतु बैंको में नए नोटों की मात्रा अभी बहुत कम है। पूरे देश में लोग बैंकों के सामने लंबी कतारों में घंटों घंटों से लगे हुए हैं। इसके साथ ही एटीएम मशीन और डाकघरों में भी लोग लाइन में खड़े हैं।आम व्यक्ति जरूरत की चीजों के लिए परेशान है।
नई करेंसी ना मिलने की वजह से लोग पूरी तरह से परेशान हैं। किसी को हॉस्पिटल में जाना है तो किसी को घर के खाने के लिए रासन लेना है और किसी को शादी विवाह के लिए सामान खरीदने हैं। इन जरूरतों के लिए आम जनता परेशान दिख रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काले धन को रोकने के लिए वचनबद्ध हैं। देश का पैसा हवाला और आतंकवाद, नक्सलवाद में लगा हुआ है।जिसको समाप्त करने के लिए पीएम ने साहसिक कदम उठाया।

यह भी पढ़े :खास खबर Exclusive : कैसे बढ़ रहे हैं पीएम नरेन्द्र मोदी अपने एजेंडे की ओर

यह भी पढ़े :एक स्थान पर मेवाड़ के प्रमुख धामों के हो रहे दर्शन

यह भी पढ़े

Web Title-In future Modi will take strict measures
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: excusive, khaskhabar exclusive, note ban, black money, pm modi, pm narendra modi, in future modi will take strict measures, in future modi will take strict , in future modi will take, in future modi, modi will take strict measures, strict measures, modi strict measures, umakant tripathi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved