• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लोकसभा चुनाव 2019: अमेठी मेरा मंदिर व तीर्थ, यहां की जनता मेरी भगवान: स्मृति ईरानी

Lok Sabha Elections 2019: Amethi My Temple and Pilgrimage, People Here My Lord said Smriti Irani - Amethi News in Hindi

अमेठी। लोकसभा चुनाव 2019 की आहट के साथ ही केंद्रीय वस्त्र मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंच गईं। यहां उन्होंने अमेठी को मंदिर तथा तीर्थ बताया, साथ ही जनता को अपना भगवान बताया। उन्होंने कहा कि राहुल यहां के सांसद हैं और यहां के लोगों की सुध तक लेने नहीं आते, उन्होंने कहा कि अमेठी का विकास मोदी सरकार ही कर सकती है।

स्मृति ईरानी ने आज मुसाफिरखाना के पिंडारा ठाकुर गांव को डिजिटल करने के बाद वहां एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मेरे लिए अमेठी ही धाम और मंदिर है। यहां की जनता मेरे लिए भगवान है। आप लोगों की मैं ऋणी हूं कि अपने बीच आकर सेवा करने का मौका प्रदान किया है। उन्होंने कहा कि साढे चार साल से तो अमेठी ही मेरा धाम और मेरा मंदिर है इसलिए अमेठी मेरे लिए तीर्थ स्थान से कम नहीं है। यहां के लोग मेरे लिए देवता तुल्य हैं। उन्होंने पिंडारा ठाकुर गांव डिजिटल विलेज का शुभारंभ करने के बाद अमेठी के प्रधान डाकघर में आईबीपीवी यानी भारतीय पोस्ट पेमेंट बैंक की सेवा शुरुआत की।

स्मृति ईरानी ने इस मौके पर कहा कि नरेंद्र मोदी की अगुवाई में केंद्र सरकार सबके घर तक चल कर आई है। यही वजह है कि आज देश- विदेश में भारत का डंका बजाते हुए नरेंद्र मोदी की अगुवाई में विकास की वर्षा हुई है। उन्होंने कहा कि कॉमन सर्विस सेंटर से जनता को बहुत लाभ मिलता है। पहले पासपोर्ट बनवाने के लिए अफसरों के सामने खड़ा रहना पड़ता था। अब आपको गांव के सीएससी तक ही जाना होगा। सीएससी के माध्यम से अमेठी जिले में हर गांव के हर घर में एक व्यक्ति को कम्प्यूटर में शिक्षित किया जाएगा। नरेंद्र मोदी के चलते आज सीएससी के माध्यम से 35 गांवों में वाईफाई की व्यवस्था कर दी गई है। इस साल के अंत तक हर ग्राम पंचायत में वाईफाई की व्यवस्था हो जाएगी। उन्होंने कहा कि 15 सितंबर से 685 पंचायतों को सीएससी की सुबिधा उपलब्ध हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lok Sabha Elections 2019: Amethi My Temple and Pilgrimage, People Here My Lord said Smriti Irani
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pindara thakur village digital village launch, smriti irani inaugurates digital village, pindara thakur village, union textile minister, smriti jubin irani, congressman, rahul gandhi, parliamentary constituency, amethi news, amethi my temple, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, amethi news, amethi news in hindi, real time amethi city news, real time news, amethi news khas khabar, amethi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved