• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राम रहीम की कंपनी MSG का CEO गिरफ्तार, डेरा मुख्यालय पर IT की दबिश

सिरसा। आयकर विभाग की टीम ने मंगलवार को डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय में दबिश दी। आयकर विभाग की टीम ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश के बाद यह दबिश दी है। असिस्टेंट डायरेक्टर दाताराम के नेतृत्व में सात सदस्यीय टीम डेरा सच्चा सौदा की संपत्ति की जांच करेगी। इस टीम में विभागीय इंस्पेक्टर उपदेश कुमार और संदीप भी शामिल है। ज्ञातव्य है कि पुलिस ने हनीप्रीत की निशानदेही पर एक बैग बरामद किया है। इस बैग में से करोडों रुपए की संपत्ति के कागजात मिले हैं। ये प्रॉपर्टी हनीप्रीत सहित कई लोगों के नाम से खरीदी गई है। एसआईटी ने राम रहीम की कंपनी एमएसजी के सीईओ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एमएसजी के सीईओ सीपी अरोडा को गिरफ्तार किया है।

सीपी अरोडा सिरसा का रहने वाला है। सीपी अरोडा पर आरोप है कि जब हनीप्रीत 38 दिनों तक फरार रही थी तो सीपी अरोडा ने उसकी मदद की थी। एसआईटी ने अरोडा को इसी आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं पंचकुला हिंसा की जांच कर रही एसआईटी टीम ने राम रहीम को भगाने की साजिश रचने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक हेड कांस्टेबल भी शामिल है। यह हेड कांस्टेबल लाल चन्द खुफिया विभाग में नियुक्त है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ram Rahim company MSGs CEO arrested, IT team reach at Dera Headquarter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gurmeet ram rahim, msg company ceo arrested, msg company ceo cp arora arrest, income tax team reach at dera headquarter, income tax team to probe dera properties, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, sirsa news, sirsa news in hindi, real time sirsa city news, real time news, sirsa news khas khabar, sirsa news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved