• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

The young man died in suspicious circumstances - Panipat News in Hindi

पानीपत। गढी सिकंदरपुर के शराब ठेके के पास अपनी चाय पानी की दुकान चला रहे प्रवासी सोनू शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। परिजनों ने बताया सोनू रात के करीब 10:00 तक घर पहुंच जाता था लेकिन रात नहीं पहुंचा। उन्हें जब फोन किया तो उन्होंने बताया कि वह 10 मिनट तक पहुंच रहा है। कुछ देर बाद उनका फोन स्विच ऑफ हो गया। सोनू की भाभी ने बताया कि सोनू कई बार अपनी दुकान में भी सो जाया करता था, जिसके चलते जब सोनू घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने सोचा दुकान पर ही सो गया होगा। जब सुबह भी घर नहीं पहुंचा तो सोनू की पत्नी दुकान पर पहुंची तो वहां पर भी नहीं मिला और कुछ दूरी पर झाड़ियां में सोनू का शव मिला। सोनू की भाभी ने बताया कि उनके शरीर पर कई जगह चोटों के निशान है जिससे उन्हें लगता है कि उनकी हत्या करके शव फेंका गया है।

वही मामले को लेकर डीएसपी हेड क्वार्टर धर्मवीर खर्ब ने बताया कि उन्हें एक शव की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया। डीएसपी ने बताया कि प्राथमिक तौर पर युवक की हत्या की आशंका लग रही है। हालांकि अभी तक परिजनों ने किसी प्रकार की कोई आशंका जाहिर नहीं की है। परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही है। डीएसपी ने बताया कि मामले में 2 टीमें लगी है। एक टीम पोस्टमार्टम करवा रही है तो दूसरी सबूत इकट्ठा कर रही है और सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है ताकि आरोपियों तक पहुंचा जा सके।

आपको बता दे कि मृतक सोनू मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का रहने वाला है जिसका एक चार साल का बेटा वह 13 साल की बेटी है सोनू पिछले कई सालों से चाय की टपरी लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था हालांकि परिजनों ने अभी तक मामले में किसी के साथ किसी रंजिश की बात नहीं की है अब देखने वाली बात होगी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर क्या कार्रवाई अमल मिलती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The young man died in suspicious circumstances
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: panipat, liquor vends, sonu sharma, suspect, death, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panipat news, panipat news in hindi, real time panipat city news, real time news, panipat news khas khabar, panipat news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved