• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

2024 में बनेगी टाइगर बनाम पठान, काम शुरू

Tiger vs Pathan will be made in 2024, work started - Bollywood News in Hindi

पठान को देखकर सलमान खान और शाहरुख खान के प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सलमान उर्फ टाइगर ने सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विशेष उपस्थिति दर्ज कराई। जिस क्षण खान ने फिल्म में प्रवेश किया वह एक ब्लॉकबस्टर शॉट था। कहने की आवश्यकता नहीं है, पठान में सलमान और शाहरुख का सीक्वेंस फिल्म के प्रमुख आकर्षण में से एक था।


अब टाईगर वर्सेज पठान बनने का समय आ गया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वाईआरएफ की अगली फिल्म में सलमान और शाहरुख एक साथ एक इंटेंस फेस-ऑफ के लिए आएंगे। फिल्म के 2024 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। इस घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने टाइगर बनाम पठान के बारे में जानकारी दी।

सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, वाईआरएफ अभी इस परियोजना के बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि उनके पास बड़े पैमाने पर इसकी घोषणा करने की भव्य योजना है लेकिन टाइगर बनाम पठान पर बहुत काम शुरू हो चुका है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि जनवरी 2024 में फिल्म शुरू हो जाएगी। आदित्य चोपड़ा सभी विवरणों को समेटते जा रहे हैं, क्योंकि यह सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म है जिसे उद्योग ने एक लंबे समय में बनाने का प्रयास किया है। यह हर दिन नहीं होता है कि आपको भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख और सलमान मिलते हैं एक फिल्म!

काम के मोर्चे पर, सलमान किसी का भाई किसी की जान में दिखाई देंगे, जो 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी। इसके बाद, अभिनेता के पास दीवाली रिलीज के लिए कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 है।

दूसरी ओर, शाहरुख खान की तापसी पन्नू के साथ डंकी और नयनतारा के साथ जवान रिलीज के लिए लाइन में हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tiger vs Pathan will be made in 2024, work started
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tiger vs pathan will be made in 2024, work started, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved