• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारतीय टीम में खेले 4 विकेटकीपर, मुख्य चयनकर्ता प्रसाद ने कहा था...

बर्मिंघम। खराब फॉर्म के कारण केदार जाधव को आईसीसी विश्व कप-2019 में बांग्लादेश के खिलाफ एजबेस्टन में खेले गए मैच में अंतिम-11 से बाहर जाना पड़ा और उनके स्थान पर दिनेश कार्तिक को मौका मिला। कार्तिक के आने से भारत की अंतिम-11 में चार विकेटकीपर हो गए।

कार्तिक के अलावा दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी और युवा ऋषभ पंत हैं जो विकेटकीपर थे। साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए नियमित विकेटकीपर की भूमिका निभाने वाले लोकेश राहुल भी बतौर ओपनर खेल रहे ते। इन सभी को मिलाकर भारतीय टीम चार विकेटकीपरों के साथ उतरी।

इंग्लैंड भी दो विकेटकीपरों जॉनी बेयरस्टॉ और जोस बटलर के साथ लंबे समय से खेलती आ रही है, लेकिन चार विकेटकीपरों (जिसमें से तीन बल्लेबाज के रूप में खेले) के साथ खेलना, इस बारे में चयनकर्ताओं ने तब नहीं सोचा होगा जब विश्व कप के लिए भारतीय टीम का चयन किया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : 4 wicketkeepers played for india against bangladesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, 4 wicketkeepers, india, bangladesh, india vs bangladesh, ms dhoni, dinesh karthik, rishabh pant, lokesh rahul, jonny bairstow, jose buttler, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved