• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आमिर के फैसले से निराश अख्तर बोले, अगर मैं चयनकर्ता होता तो...

इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के फैसले पर निराशा व्यक्त की है। बाएं हाथ के प्रतिभावान तेज गेंदबाज आमिर ने शुक्रवार को टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि वे सीमित ओवरों के क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि आमिर के संन्यास लेने से मैं पूरी तरह निराश हूं। इस उम्र में खिलाड़ी अपने करियर में रफ्तार पकड़ते हैं। आमिर के लिए यह समय दोबारा से पाकिस्तान के लिए खेलने का था। ऐसे समय में जब पाकिस्तान टेस्ट में खराब प्रदर्शन से गुजर रहा है, आमिर की टीम को सख्त जरूरत थी।

उन्होंने कहा कि मैंने घुटनों की चोट के बावजूद इंग्लैंड और न्यूजीलैंड में पाकिस्तान को सीरीज जिताने में मदद की थी। पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि अगर मैं पाकिस्तान के चयन बोर्ड का सदस्य होता तो मैं इन लडक़ों को टी20 खेलने की इजाजत नहीं देता। यह वह समय है जब आपको पैसे की जरूरत होती है, लेकिन यह वह समय भी है जब पाकिस्तान को आपकी जरूरत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shoaib Akhtar upset after Mohammad Amir retirement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shoaib akhtar, mohammad amir, akhtar amir, pakistan, fast bowler shoaib akhtar, world cup 2019, imran khan, शोएब अख्तर, मोहम्मद आमिर, अख्तर आमिर, पाकिस्तान, तेज गेंदबाज शोएब अख्तर, विश्व कप 2019, इमरान खान, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved