• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कंगारू कप्तान टिम पैने ने स्मिथ सहित इन तीन क्रिकेटर्स को सराहा

बर्मिंघम। ऑस्ट्रेलिया (Austalia) के कप्तान और विकेटकीपर टिम पैने (Tim Paine) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में अपनी टीम को 251 रनों की शानदार जीत दिलाने वाले स्टीवन स्मिथ की जमकर तारीफ की है।

स्मिथ ने मैच की दोनों पारियों में शतक जमाया। उन्होंने पहली पारी में 144 और दूसरी पारी में 142 रन बनाए। पैने ने मैच के बाद कहा कि स्मिथ के बारे में कहने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। शायद मैंने अब तक का सबसे शानदार प्रदर्शन देखा है। स्मिथ को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

कप्तान ने मैथ्यू वेड की तारीफ भ की, जिन्होंने दूसरी पारी में 2013 के बाद से अपना पहला टेस्ट शतक लगाया। उन्होंने कहा कि वेड को मैंने पिछले काफी समय से तस्मानिया के लिए खेलते हुए देखा है। वे फॉर्म में हैं और सही मायनों में अच्छी जगह है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australian captain Tim Paine appreciates Steven Smith, Mathew Wade and Nathan Lyon
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australian captain tim paine, steven smith, matthew wade, nathan lyon, australia, kangaroo team, ashes series 2019, england, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन, स्टीवन स्मिथ, मैथ्यू वेड, नाथन लियोन, ऑस्ट्रेलिया, कंगारू टीम, इंग्लैंड, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved