• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शादीशुदा महिला पर आया युवक का दिल, शादी के लिए उसके पति को दे दी...

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक महिला की कीमत 71 भेड़ें लगाई गई। दरअसल एक व्यक्ति द्वारा अपनी शादीशुदा प्रेमिका को भगा ले जाने के मुआवजे के तौर पर प्रेमिका के पति को 71 भेड़ देने को कहा गया। रिपोर्टो के अनुसार, पीपराइच में एक पंचायत ने व्यक्ति को अपनी प्रेमिका के पति को 'मुआवजे' के तौर पर 71 भेड़ें देने का फरमान सुनाया।

यह मामला 22 जुलाई से तब शुरू हुआ, जब एक विवाहित महिला अपने प्रेमी के साथ भाग गई। जब मामले में हस्तक्षेप किया गया, तो उसने अपने पति को छोड़ने की ईच्छा जाहिर की।

हालांकि, मामले को निपटाना इतना आसान नहीं था और कुछ दिन बाद ही दोनों व्यक्तियों में झगड़ा शुरू हो गया। ऐसे में पंचायत बुलाई गई और प्रेमी से कहा गया कि वह या तो प्रेमिका के पति को मुआवजा देकर विवाहेत्तर संबंध को जारी रखे, या इस संबंध को खत्म कर दे। इस पर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को साथ रखने का चुनाव किया। पंचायत ने प्रेमी को अपने 142 भेड़ों के झुंड में से 71 भेड़ देने के लिए कहा और तीनों इस बात पर सहमत भी हुए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Husband gets 71 sheep to compensate for wife who eloped
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: husband gets sheep to compensate for wife, husband gets 71 sheep to compensate for wife, gorakhpur panchayat, married to rajesh pal, father for stealing his sheep, ssp sunil gupta, amazing news, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi, gorakhpur news, gorakhpur news in hindi, real time gorakhpur city news, real time news, gorakhpur news khas khabar, gorakhpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved