• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दामाद के बाद अब बेटी ने की बगावत, रामविलास पर आशा ने लगाए ये आरोप

पटना। केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रमुख रामविलास पासवान को अब अपने घर में ही चुनौती मिलने लगी है। रामविलास के दामाद और राजद नेता अनिल साधु के बाद अब उनकी बेटी ने पिता को झटका दिया। राम विलास पासवान की बेटी आशा पासवान ने गुरुवार को ऐलान किया कि अगर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) उन्हें टिकट देगा तो 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में अपने पिता के खिलाफ हाजीपुर से चुनाव लड़ेगी। साथ ही आशा पासवान ने पिता रामविलास पासवान पर आरोप लगाया कि वह सिर्फ अपने बेटे और बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान को ही प्रमोट करने में लगे हुए हैं।

बेटी को नजरअंदाज कर रहे हैं। आशा ने कहा कि मेरे पिता ने हमेशा बेटियों के साथ भेदभाव किया है। आशा ने पटना में अपने घर पर गुरुवार को टीओआई के रिपोर्टर को बताया कि मुझे उपेक्षित किया गया जबकि चिराग को एलजेपी पार्लियामेंट्री का नेता बनाया गया। अगर आरजेडी मुझे देगा तो मैं हाजीपुर से चुनाव लड़ूंगी।

बता दे, आशा, रामविलास पासवान की पहली पत्नी राज कुमारी देवी से हुई दो बेटियों में से एक हैं। उनकी दूसरी पत्नी का नाम रीना पासवान है। रीना से रामविलास को एक बेटा (चिराग) और एक बेटी है। रामविलास पासवान ने पहली पत्नी राज कुमारी देवी से 1981 में तलाक ले लिया था उसके बाद 1983 में अमृतसर की रहने वाली पंजाबी हिंदू रीना से शादी की। आशा पटना में रहती है। उसकी शादी अनिल साधु से हुई। अनिल एलजेपी के दलित सेना के बिहार यूनिट के अध्यक्ष थे। हाल ही में उन्होंने एलजेपी छोडक़र आरजेडी ज्वाइन किया है।

ये भी पढ़ें -
अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Daughter of Union Minister Paswan may contest election against him
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: daughter of union minister paswan, election, ljp president, ram vilas paswan, daughter asha paswan, ram vilas paswan faces rebellion, daughter rjd, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved