• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लोगों ने सोचा था कि 'फरारी.' के बाद मैं सिर्फ लीड रोल करूंगा : शरमन

Sharman Joshi: Everyone assumed I did do only lead roles after Ferrari... - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली । '3 इडियट्स', 'रंग दे बसंती', 'गोलमाल' और 'लाइफ इन ए मेट्रो' जैसी फिल्मों का हिस्सा बनने से पहले अभिनेता शरमन जोशी साल 2012 में सोलो हिट फिल्म 'फरारी की सवारी' का हिस्सा बन चुके हैं। शरमन ने कहा कि इस फिल्म के बाद लोगों ने सोचा था कि वह फिल्मों में अब सिर्फ लीड रोल ही करेंगे, लेकिन अपने बाद की परियोजनाओं में वह इस अंदाज में नजर नहीं आए। शरमन ने आईएएनएस को बताया, "मुझे खुद पर काफी ज्यादा भरोसा और कॉन्फिडेंस था और अपनी अभिनय प्रतिभा के लिए मैं ईश्वर का आभारी हूं। 'फरारी की सवारी' के बाद मुझे कई सारे सोलो ऑफर्स आए। हमारी इंडस्ट्री के लोगों ने सोचा था कि अब तो शरमन केवल सोलो हीरो फिल्में करने में ही दिलचस्पी दिखाएंगे, लेकिन मैंने खुद कभी ऐसा नहीं सोचा था।"

हाल ही में 'फौजी कॉलिंग' में दिखाई देने वाले अभिनेता शरमन ने कहा, "सभी को लगा था कि मैं सोलो हीरो वाली फिल्में ही करूंगा, लेकिन मुझे सही स्क्रिप्ट के आने का इंतजार था, चाहे वह सोलो हीरो के तौर पर हो या कई लोगों के साथ मिलकर हो। मैंने अपने दिमाग में कुछ सोचकर नहीं रखा था। इसके बाद मुझे 'गैंग ऑफ घोस्ट्स', 'वॉर छोड़ ना यार' और 'सुपर नानी' जैसी फिल्मों के ऑफर आए। इन फिल्मों में कई सारे कलाकारों की फौज थी। ये फिल्में नहीं चलीं, लेकिन कोई बात नहीं। यह जिंदगी का हिस्सा है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sharman Joshi: Everyone assumed I did do only lead roles after Ferrari...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sharman joshi, 3 idiots, rang de basanti, golmaal, life in a metro, ferrari ki sawaari, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved