• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

यहां होती है किन्नरों की शादी, और अगले ही दिन हो जाती है विधवा

किन्नर का नाम लेते ही हमारे दिमाग में उनके लिए एक अपवीत्र छवी बनने लग जाती है। किन्नर के बारे में आपने जरुर सुना होंगा, यह न तो पुरुष होते है और ना ही स्त्री, इसीलिए यह विवाह नहीं करते, ऐसे में आपको यह बात जानकर हैरानी होंगी की किन्नर एक रात के लिए शादी करते हैं।

पौराणिक कथाओं के मुताबिक किन्नरों को एक अलग और दिव्य स्थान दिया गया है। जहां सबके रिती रिवाज अलग होते हैं वहीं किन्नरों के रिती रिवाज काफी अलग और हटकर होते हैं। ऐसा ही एक रिवाज है तमिलनाडु के इस गांव में जहां आज भी एक ऐसा त्योहार मनाया जाता है जिसमें सभी किन्नर बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। बता दें कि, तमिलनाडु के विल्लीपुरम के कूवागम गांव में भगवान आरवन के लिए एक विशेष त्यौहार होता है जिसमें सभी किन्नर उनसे विवाह करती हैं और उसके बाद अगले दिन ही विधवा हो जाती हैं।

पौरणिक कथाओं में मान्यता...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Transgender Brides For One Night In Koovagam Village
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: transgenders celebrate annual wedding, transgender brides, for one night in koovagam village, transgender, transgender wedding, unique wedding, mythological stories, rituals, tamil nadu, festival, koovagam village, lord krishna, krishna and arjun, mahabharat, transgender festivals, marriage of transgender, amazing news, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke\r\n\r\n, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved