• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

त्रिकोणीय सीरीज : अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को दी मात, ऐसे तोड़ा खुद का ही विश्व रिकॉर्ड

ढाका। अफगानिस्तान ने यहां शेर ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले गए टी20 त्रिकोणीय सीरीज के मैच में मेजबान बांग्लादेश को 25 रनों से हराकर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। टी20 त्रिकोणीय सीरीज की तीसरी टीम जिम्बाब्वे है। अफगानिस्तान की यह लगातार 12वीं टी20 जीत है और उसने अब इस फॉर्मेट में खुद के लगातार 11 जीत के विश्व रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

इस दौरान अफगानिस्तान ने आयरलैंड को 5, बांग्लादेश को 4 और जिम्बाब्वे को 3 टी20 मुकाबलों में हराया। दूसरी ओर, इस सीरीज में बांग्लादेश की दो मैच में यह पहली हार है। अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 164 रन का स्कोर बनाया और फिर बांग्लादेश को 19.5 ओवर में 139 रन पर ऑल आउट कर दिया।

अफगानिस्तान ने 40 रन पर चार विकेट गंवाने के बाद मोहम्मद नबी के शानदार नाबाद 84 रनों की मदद से छह विकेट पर 164 रन का स्कोर बनाया। नबी ने 54 गेंदों पर तीन चौके और सात छक्के लगाए। नबी को उनकी बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। उनके अलावा असगर अफगान ने 37 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्के की मदद से 40 रनों का योगदान दिया। बांग्लादेश के लिए मोहम्मद सैफुद्यीन ने चार और कप्तान शाकिब अल हसन ने दो विकेट लिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Triangular T20 Series : Afghanistan beat Bangladesh by 25 runs, breaks his own world record in this manner
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: triangular t20 series, afghanistan, bangladesh, world record, afghanistan vs bangladesh, mohammad nabi, mujeeb ur rahman, rashid khan, shakib al hasan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved