• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंग्लैंड को विश्व कप जिताने वाले बेलिस अब इस टीम के कोच

हैदराबाद। ट्रेवर बेलिस के मार्गदर्शन में इंग्लैंड की टीम ने हाल ही खुद की धरती पर खेले गए आईसीसी वनडे विश्व कप का खिताब पहली बार अपने नाम किया। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने बेलिस को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है।

बेलिस अब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर टॉम मूडी की जगह लेंगे। हैदराबाद की टीम ने एक बयान में कहा कि काफी सोच-विचार के बाद हैदराबाद ने मुख्य कोचिंग को अलग दिशा में ले जाने का फैसला किया है और हम मूडी से अलग होंगे। इंग्लैंड की विश्व कप विजेता टीम के कोच बेलिस को हैदराबाद का कोच चुना गया है।

टीम ने कहा कि बेलिस कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के साथ पहले ही दो खिताब जीत चुके हैं और वे ऑस्ट्रेलियाई फ्रेंचाइजी सिडनी सिक्सर्स के साथ भी बिग बैश लीग (बीबीएल) और चैंपियंस लीग जैसे टी20 टूर्नामेंट जीत चुके हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Trevor Bayliss signs with ipl team Sunrisers Hyderabad ashead coach
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: trevor bayliss, ipl team sunrisers hyderabad, head coach, bayliss coach, england, world cup 2019, australia, tom moody, ट्रेवर बेलिस, आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद, इंग्लैंड, विश्व कप 2019, ऑस्ट्रेलिया, टॉम मूडी, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved