• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-10 : पंजाब के खिलाफ विजयी क्रम जारी रखना चाहेगा पुणे

इंदौर। अपने पहले मैच में रोमांचक तरीके से मुंबई इंडियंस को अंतिम ओवर में मात देने के बाद राइजिंग पुणे सुपरजाएंट की कोशिश शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब के साथ शनिवार को होने वाले मुकाबले में इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें संस्करण में विजयी क्रम जारी रखने की होगी। वहीं नए कप्तान ग्लैन मैक्सवेल के नेतृत्व वाली पंजाब अपने दूसरे गृहनगर में जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगी। मुकाबला शाम 4 बजे से शुरू होगा। होल्कर स्टेडियम में होने वाले इस मैच में पुणे और पंजाब जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएंगी।

पुणे भी इस संस्करण में नए कप्तान ऑस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ के नेतृत्व में खेल रही है। उन्होंने पहले मैच में ही 54 गेंदों में 84 रनों की कप्तानी पारी खेल टीम को जीत दिलाई। उसे अच्छी शुरुआत मिल चुकी है जिसे वह हर हाल में कायम रखना चाहेगी। पहले मैच में दक्षिण अफ्रीकी लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने शानदार प्रदर्शन कर टीम को एक अच्छा विकल्प दिया है।

उनके साथ एक और लेग स्पिनर एडम जाम्पा भी हैं जो पहले संस्करण में काफी कारगर साबित हुए थे। वहीं रजत भाटिया अपनी सटीक लाइन लैंथ से रनों पर अंकुश लगाने का माद्दा रखते हैं। पहले मैच में हालांकि टीम के दो तेज गेंदबाज अशोक डिंडा और दीपक चहार ने जरूर निराश किया था। इस संस्करण में सबसे महंगे बिके इंग्लैंड के बेन स्टोक्स ने हालांकि अच्छी गेंदबाजी की थी। डिंडा और चहार के विकल्प के रूप में पुणे के पास इश्वर पांडे, शार्दुल ठाकुर मौजूद हैं।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rising Pune Supergiants will take on Kings Eleven Punjab in IPL-10
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rising pune supergiants, kings eleven punjab, ipl-10, ipl 10, ipl 2017, indian premier league, glenn maxwell, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved