• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राधा यादव, शिखा पांडे, मरिजन कप्प दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ेंगी

Radha Yadav, Shikha Pandey, Marijan Kapp will join Delhi Capitals - Cricket News in Hindi



मुंबई। दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को यहां महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) नीलामी के कैप्ड ऑलराउंडर सेट में भारत की राधा यादव और शिखा पांडे के साथ-साथ दक्षिण अफ्रीका की मरिजन कप्प को अनुबंधित किया है। राधा को 40 लाख रुपये के बेस प्राइस पर खरीदा गया। 40 लाख रुपये के आधार मूल्य वाली शिखा, 60 लाख रुपये के सौदे के साथ कैपिटल्स में शामिल हुईं, जबकि मरिजन को 1.5 करोड़ रुपये मिले।
एक अन्य भारतीय ऑलराउंडर स्नेह राणा 50 लाख के आधार के साथ, 75 लाख में गुजरात जायंट्स में चली गईं। दक्षिण अफ्रीका की नादिन डी क्लार्क, ऑस्ट्रेलिया की जेस जोनासेन, स्कॉटिश लेह कास्पेरेक और बांग्लादेश की सलमा खातून नहीं बिकीं।
भारत की अंडर-19 विकेटकीपर हृषिता बसु भी किसी बोली लगाने वाले को आकर्षित करने में विफल रहीं।
गेंदबाजों की सूची में, यूपी वारियर्ज ने राजेश्वरी गायकवाड़ को 40 लाख रुपये के आधार मूल्य पर अपने नाम किया। भारत की तेज गेंदबाज अंजलि सरवानी 55 लाख रुपये में यूपी वारियर्ज से जुड़ीं।
वेस्टइंडीज की शामिलिया कोनेल, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मेगन शुट्ट, बांग्लादेश की जहानारा आलम, न्यूजीलैंड की लिया ताहुहू, दक्षिण अफ्रीका की अयाबोंगा खाका और वेस्टइंडीज की शकीरा सेलमैन को कोई बोली नहीं मिली।

स्पिन गेंदबाजों की सूची में इंग्लैंड की क्रिकेटर सारा ग्लेन, दक्षिण अफ्रीका की नोनकुलुलेको म्लाबा, भारत की पूनम यादव, श्रीलंका की इनोका रणवीरा, आस्ट्रेलियाई अलाना किंग, वेस्टइंडीज की एफी फ्लेचर और न्यूजीलैंड के फ्रान जोंस को भी किसी ने नहीं खरीदा।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Radha Yadav, Shikha Pandey, Marijan Kapp will join Delhi Capitals
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: radha yadav, shikha pandey, marijan kapp, delhi capitals, south africa marijan kapp, wpl, sneh rana, nadine de klerk, australia\s jess jonassen, scottish leigh kasperek and bangladesh, salma khatoon, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved