• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मार्श ने इस बात के लिए जताया खेद, कहा ऐसा दोबारा नहीं होगा

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया के दाएं हाथ के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श ने घरेलू शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में दीवार पर मुक्का मारने के अपने व्यवहार पर माफी मांगी है। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल रहे मार्श ने तस्मानिया के खिलाफ आउट होने के बाद अपना गुस्सा जाहिर करते हुए दीवार पर मुक्का मारा था।

इससे उनके हाथ में भी चोट आई। स्कैन से पता चला है कि उनका दाहिना हाथ चोटिल है और वे चार से छह सप्ताह के लिए मैदान से दूर रहेंगे। इसका साफ मतलब है कि वे ग्रीष्मकाल की शुरुआत में होने वाले टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे और जब वे वापसी करेंगे तो यह भी पक्का नहीं होगा कि वे अपनी जगह आसानी से वापस हासिल कर सकेंगे या नहीं।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने मार्श के हवाले से लिखा है, यह निश्चित तौर पर पहली बार हुआ है, यह पक्का है और यह दोबारा नहीं होगा। यह मेरे लिए अच्छी सीख है। उम्मीद है कि यह बाकी के लोगों के लिए भी एक अच्छी सीख होगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mitchell Marsh says sorry for his misbehaviour in sheffield shield
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mitchell marsh, sheffield shield, tasmania, western australia, all rounder mitchell marsh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved