• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बुमराह की तारीफ करते हुए भज्जी को इसलिए याद आए सदगोपन रमेश

नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस समय जबरदस्त फॉर्म में हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी सीरीज के दूसरे व अंतिम टेस्ट के दूसरे दिन कमाल की गेंदबाजी करते हुए हैट्रिक बनाने के साथ छह विकेट झटके। वे टेस्ट में भारत की ओर से हैट्रिक बनाने वाले तीसरे गेंदबाज हैं।

उनसे पहले इरफान पठान (2005) और हरभजन सिंह (2001) ने यह कमाल किया था। इस बीच हैट्रिक को लेकर हरभजन का बयान सामने आया है। हरभजन का मानना है कि बुमराह हमेशा विराट कोहली के ऋणी रहेंगे जिनकी बदौलत उन्हें हैट्रिक मिली जैसे वे 18 साल पहले अविश्वसनीय कैच के लिए सदगोपन रमेश के आभारी हैं। हरभजन ने ऑस्ट्रेलिया के रिकी पोंटिंग, एडम गिलक्रिस्ट और शेन वार्न को आउट कर हैट्रिक बनाई थी।

हरभजन ने कहा कि इस हैट्रिक का श्रेय बुमराह के साथ विराट को भी जाता है। गेंदबाज को नहीं लगा था कि बल्लेबाज आउट है लेकिन कप्तान को अंदर से लग रहा था कि वे आउट है। अगर विराट डीआरएस नहीं लेते तो क्या होता? कप्तान का यह फैसला बेहतरीन था जिसकी वजह से बुमराह शानदार प्रयास कर सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Harbhajan Singh appreciates jasprit bumrah and reminds sadagopan ramesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: harbhajan singh, jasprit bumrah, sadagopan ramesh, virat kohli, india vs west indies, rahul dravid, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved