• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में अंडमान निकोबार के कारोबारी की हत्या, हत्यारे भतीजे की निशानदेही पर गाढ़ा गया शव निकाला

Andaman and Nicobar businessman murdered in Jaipur, dead body was found on the spot of killer nephew - Jaipur News in Hindi

जयपुर। सिरसी रोड पर स्थित एक मकान में शराब पार्टी के दौरान अंडमान निकोबार के रहने वाले एक कारोबारी की उसके ही भतीजे ने आपसी रंजिश के चलते हत्या कर दी। लोहे की रॉड से चाचा के सिर पर वार कर लहुलुहान किया, उसके बाद वॉयर से गला घोंटकर मौत के घाट उतारा।

इतना ही नहीं, हत्या के बाद शव को नष्ट करने के लिए प्लास्टिक की कट्टे में नमक डालकर बांधा और भांकरोटा इलाके में सुनसान जगह गड्ढा खोदकर दफना दिया। पुलिस ने हत्यारे भतीजे व उसके एक दोस्त को पकड़ा और उनकी निशानदेही पर शव बरामद किया। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस ने बताया कि मृतक कारोबारी शशि अग्रवाल (50) अंडमान निकोबार का रहने वाला था। घटनाक्रम के मुताबिक, मंगलवार रात को सिरसी रोड पर मनसा नगर पर स्थित एक मकान में शशि अग्रवाल ने अपने भतीजे राज अग्रवाल (23) के साथ शराब पार्टी की। शराब पार्टी के दौरान मौका पाकर राज अग्रवाल ने अपने चाचा के सिर पर लोहे की रॉड मारकर लहुलुहान कर दिया।

जमीन पर गिरते ही वायर से गला घोंटकर शशि अग्रवाल की हत्या कर दी। उसके बाद भतीजा राज अग्रवाल रातभर शराब पीता रहा और लाश को ठिकाने लगाने की योजना बनाता रहा। प्लास्टिक के कट्टे में चाचा के शव को डाला और शव को गलाने के लिए ऊपर से नमक भी डाल दिया।

दोस्तों के साथ मिलकर गाढ दी लाश - बुधवार सुबह ऑनलाइन ऐप के जरिए उसने किराए पर कार मंगवाई। कार की डिग्गी में शव को डालने के बाद भतीजा राज अग्रवाल अपने दोस्त प्रकाश, लक्की और बौनी के साथ कार लेकर शहर में घूमता रहा। देर शाम करीब 6 बजे भांकरोटा इलाके में नाईवाला स्थित जेडीए की आनंद विहार आवासीय योजना में दोस्तों के साथ मिलकर फावड़े व कुदाली से करीब चार फीट का गड्ढा खोदा। शव को इस गड्ढे में डालकर दबा दिया।

चरवाहे ने देखा, लोगों ने पकड़ा - शव को लेकर पहुंचने के दौरान काफी दूर खड़े एक चरवाहे ने बदमाशों को शव घसीट कर ले जाते हुए देखा। उसने तुरंत पास ही कॉलोनी में जाकर लोगों को इस बारे में बताया। इकट्ठा होकर लोग आनंद विहार आवासीय योजना स्थित टीले पर पहुंचे, जब तक बदमाश शव को दफनाकर वापस लौट रहे थे।

लोगों को देखकर भतीजा व उसके तीनों दोस्त वहां से भागे, लेकिन लोगों ने पीछा कर भतीजे राज और उसके दोस्त प्रकाश को पकड़ लिया, जबकि लक्की और बौनी भागने में कामयाब हो गए। सूचना पर भांकरोटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों ने कारनामा बताते हुए दोनों युवकों को उनके हवाले कर दिया।

गड्ढा खोदकर निकाला शव, कार की जब्त- पकड़े गए भतीजे व दोस्त से रातभर पुलिस पूछताछ की गई। इधर-उधर की बात करने के साथ गुमराह करते रहे। लाश घसीट कर ले जाने के संबंध में सख्ती से पूछताछ करने पर भतीजे राज अग्रवाल ने अपना जुर्म कबूल किया और दोस्तों के साथ मिलकर चाचा शशि अग्रवाल की लाश गाढना बताया।

गुरुवार सुबह दोनों आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने गढ्डा खुदवाकर लाश को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए, जिसके बाद शव को अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया।

पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपित भतीजे व उसके दोस्त प्रकाश को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त कार को जब्त किया है। वारदात में शामिल फरार दोनों दोस्तों की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस प्रारम्भिक पूछताछ में आपसी रंजिश के चलते हत्या करने की बात सामने आई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Andaman and Nicobar businessman murdered in Jaipur, dead body was found on the spot of killer nephew
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: andaman and nicobar, businessman, murdered, jaipur, dead body, found, spot, killer nephew, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved