• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नेमार ब्राजील के कप्तान, दो साल पहले इसलिए छोड़ी थी कप्तानी

रियो डे जनेरियो। ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच टीटे ने करिश्माई फॉरवर्ड नेमार को टीम का पूर्णकालिक कप्तान बनाया है। नेमार फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के लिए भी खेलते हैं। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, नेमार ने 2016 में हुए रियो ओलम्पिक में ब्राजील की कप्तानी की थी लेकिन टीम के स्वर्ण पदक जीतने के बाद उन्होंने कप्तानी छोड़ दी थी।

पिछले दो वर्षों में एक दर्जन से अधिक खिलाडिय़ों ने ब्राजील की कप्तानी की है। इसमें थियागो सिल्वा और मार्सेलो जैसे नाम शामिल हैं। नेमार ने कहा कि कप्तान बनाया जाना बहुत बड़ा सम्मान है। मैं इस कर्तव्य को निभाने और अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए सबकुछ करूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि दबाव में आने के कारण दो साल पहले उन्होंने कप्तानी छोड़ दी थी।

नेमार ने कहा कि केवल ओलंपिक ही नहीं बल्कि पिछले कई वर्षों में मुझ पर क्या बीती है, यह किसी के लिए भी समझना मुश्किल है। नेमार को कप्तान बनाए जाने पर टीटे ने कहा, नेमार के साथ इतने समय में हमने महत्वपूर्ण परिस्थितियों का सामना किया है। वे अगला कदम उठाने के लिए तैयार हैं।

दोस्ताना मैच में दक्षिण कोरिया ने कोस्टारिका को हराया

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Neymar appointed captain of brazil football team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: neymar, appointed captain, brazil football team, captain, brazil, psg, paris saing germaine, south korea, costa rica, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved