• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अभ्यास मैच ड्रॉ, मुरली विजय ने ठोका शतक, लोकेश राहुल ने दिखाई फॉर्म

सिडनी। भारत और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के बीच यहां खेला गया अभ्यास मैच बिना किसी नतीजे के शनिवार को ड्रॉ पर समाप्त हो गया। अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 6 दिसंबर से एडिलेड में चार मैच की सीरीज का पहला टेस्ट खेला जाएगा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश ने चौथे दिन शनिवार को छह विकेट के नुकसान पर 356 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी पूरी टीम अपनी पहली पारी में 544 रन का विशाल स्कोर बनाकर ऑलआउट हो गई। भारतीय टीम इसके जवाब में चौथे और अंतिम दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 211 रन ही बना सकी और मैच ड्रॉ पर समाप्त हो गया।

पहली पारी में 358 रन का स्कोर बनाने वाली भारतीय टीम के लिए दूसरी पारी में मुरली विजय ने 129 और लोकेश राहुल ने 62 रन की पारी खेली। विजय ने 132 गेंदों पर 16 चौके और पांच छक्के लगाए। राहुल ने 98 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का लगाया। हनुमा विहारी 32 गेंदों पर 15 रन बनाकर नाबाद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Practice Match : Murali Vijay scores century and Lokesh Rahul fifty
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: practice match, murali vijay, century, lokesh rahul, fifty, india, cricket australia, adelaide, first test, virat kohli, d arcy short, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved