• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

त्रिकोणीय T20 सीरीज : ऑस्ट्रेलिया को हरा पाकिस्तान ने जीता खिताब

हरारे। फखर जमां (91) और शोएब मलिक (नाबाद 43) के बीच चौथे विकेट के लिए हुई 107 रन की शतकीय साझेदारी की बदौलत पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर रविवार को टी20 त्रिकोणीय सीरीज अपने नाम कर ली। सीरीज की तीसरी टीम मेजबान जिम्बाब्वे थी। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए करते हुए आठ विकेट पर 183 रन का स्कोर बनाया, जिसे पाकिस्तान ने 19.2 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

टी20 में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की यह सबसे बड़ी जीत है। पाकिस्तान की यह लगातार 9वीं टी20 सीरीज जीत है। पाकिस्तान के लिए जमां ने 46 गेंदों पर 12 चौके और तीन छक्के लगाए। जमां का यह लगातार दूसरा और कुल चौथा अर्धशतक है। मलिक ने 37 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्का लगाया।

कप्तान सरफराज अहमद ने 19 गेंदों पर चार चौके और एक छक्का लगा 28 रन बटोरे। आसिफ अली 17 रन पर नाबाद लौटे। ऑस्ट्रेलिया के लिए ग्लेन मेक्सवैल ने 35 रन पर दो और झेई रिचर्डसन ने 29 रन पर एक विकेट हासिल किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan beat Australia by 6 wickets to clinch triangular t20 series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, australia, triangular t20 series, pakistan vs australia, fakhar zaman, shoaib malik, d arcy short, aaron finch, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved