• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चाहर, खलील व नवदीप जैसे युवा समय के साथ होंगे परिपक्व : गांगुली

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि युवा प्रतिभाओं को तलाशने और उन्हें सीनियर टीम में जगह देने के लिए भारत को आगामी टी20 विश्व कप से भी आगे की सोच रखने की जरूरत है। गांगुली ने टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए अपने कॉलम में लिखा कि भारत के लिए यह जरूरी है कि वह अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप को ना देखें। पिछले विश्व कप से पहले भी इस पर काफी शोर था और कभी-कभी यह सही नहीं होता है।

जिस बात की जरूरत है वह यह है कि उन्हें केवल सर्वश्रेष्ठ खिलाडिय़ों को चुनने और उन्हें भरपूर मौका देने की जरूरत है क्योंकि घरेलू सर्किट में हमारे पास कई शानदार खिलाड़ी मौजूद हैं। गांगुली ने कहा कि गेंदबाजी विभाग में दीपक चाहर, खलील अहमद और नवदीप सैनी जैसे युवा खिलाडिय़ों को प्रदर्शन करते देखना काफी दिलचस्प होगा।

उन्होंने कहा कि ये खिलाड़ी समय के साथ-साथ और ज्यादा परिपक्व होंगे और बुमराह, भुवनेश्वर व शमी को अपना आदर्श बनाएंगे। यह भारत की तेज गेंदबाजी के लिए अच्छे संकेत होंगे। इसके अलावा स्पिन विभाग में राहुल चाहर, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप और चहल के होने से भी दूसरों पर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए दबाव रहेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Deepak Chahar, Navdeep Saini and Khaleel Ahmed like young cricketers will be more mature with time : Sourav Ganguly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deepak chahar, navdeep saini, khaleel ahmed, sourav ganguly, team india, lokesh rahul, manish pandey, shreyas iyer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved