• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सत्ता में आने पर अकाली दल पंजाब के लंबित मुद्दों को उठाएगा : सुखबीर बादल

If voted to power, Akali Dal will raise pending issues of Punjab: Sukhbir Badal - Sangrur News in Hindi

संगरूर । शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने शुक्रवार को मतदाताओं से अकाली दल के प्रतिनिधियों को संसद में भेजने की अपील की। उनका कहना है कि पार्टी सत्ता में आने पर राज्य के सभी लंबित मुद्दों को उठाएगी और उन्हें हमेशा के लिए हल करेगी।


शिअद अध्यक्ष ने कहा कि यही वजह है कि हमने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है। हमने महसूस किया कि केंद्र सरकार एमएसपी (न्यूनतम समर्थन मूल्य) को किसानों का कानूनी अधिकार बनाने, हमारी नदी के पानी को हमेशा के लिए सुरक्षित रखने और हमारे धार्मिक संस्थानों में हस्तक्षेप को रोकने सहित किसी भी मुद्दे का समाधान नहीं कर रही है।

यह सच है कि दिल्ली स्थित पार्टियों ने पंजाब और पंजाबियों को धोखा दिया है। यही कारण है कि हमारी समस्याओं का समाधान नहीं हो पा रहा। दिल्ली स्थित सभी पार्टियां चंडीगढ़ को पंजाब में स्थानांतरित करने, पंजाब और उसके बाहर हमारी नदी जल की सुरक्षा जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर अलग-अलग रुख अपना रही हैं।

उन्होंने आगे कहा, "जब आप, कांग्रेस और भाजपा समेत ये दल पंजाब में होते हैं, तो वे दावा करते हैं कि पंजाब के पास अतिरिक्त पानी नहीं है। लेकिन हरियाणा की सीमा पार करने के तुरंत बाद, वे पंजाब का पानी हरियाणा के लिए छोड़ना चाहते हैं।"

पिछली कांग्रेस सरकार और मौजूदा आप सरकार दोनों ने राज्य में एक भी बुनियादी ढांचा परियोजना शुरू नहीं की। भले ही इन सरकारों के पास विकास के नाम पर दिखाने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन आप के कार्यकाल के दौरान अकेले दो वर्षों में राज्य का कर्ज एक लाख करोड़ रुपये बढ़ गया।

बता दें कि पंजाब की सभी 13 संसदीय सीटों पर एक जून को मतदान होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-If voted to power, Akali Dal will raise pending issues of Punjab: Sukhbir Badal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sukhbir badal, punjab, akali dal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, sangrur news, sangrur news in hindi, real time sangrur city news, real time news, sangrur news khas khabar, sangrur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved