• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब कांग्रेस में अराजकता जारी - मनीष तिवारी

Anarchy continues in Punjab Congress - Manish TIwari - Punjab-Chandigarh News in Hindi

नई दिल्ली/लखनऊ । पंजाब कांग्रेस की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आनंदपुर साहिब से कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने रविवार को पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रभारी हरीश रावत पर आरोप लगाया कि पंजाब में सोप ओपेरा अभी भी जारी है।
तिवारी जी-23 का एक प्रमुख चेहरा भी हैं। उन्होंने एक बयान में कहा, जिसे ट्वीट किया गया था, "मैंने ऐसी अफरातफरी और अराजकता कभी नहीं देखी, जो आज पंजाब कांग्रेस में हो रही है। एक पीसीसी अध्यक्ष द्वारा एआईसीसी की बार-बार खुली अवहेलना, सहकर्मी बच्चों की तरह एक-दूसरे से सार्वजनिक रूप से झगड़ते हैं।"
उन्होंने कहा, "पिछले 5 महीनों से यह पंजाब में कांग्रेस बनाम कांग्रेस है। क्या हमें लगता है कि पंजाब के लोग इस डेली सोप ओपेरा से ऊबे नहीं हैं? विडंबना यह है कि जिन लोगों ने इन सबकी शिकायत की, वे दुर्भाग्य से स्वयं सबसे खराब अपराधी बने हुए हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anarchy continues in Punjab Congress - Manish TIwari
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manish tiwari, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved