• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केप्टन पहले अकाली दल में थे, टिकट नहीं मिली तो छोड़ी पार्टी- प्रकाश सिंह बादल

फरीदकोट। पूर्व कृषि मंत्री गुरदेव सिंह बादल के निधन पर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल रविवार को फरीदकोट में उनके परिवार से मिलने पहुंचे। गुरदेव बादल जो के शिरोमणी अकाली दल के दिग्गज नेता रहे हैं और प्रकाश सिंह बादल के बेहद नजदीकी माने जाते थे। रविवार को प्रकाश सिंह ने गुरदेव सिंह बादल के बेटे सूबा सिंह बादल और बाकि पारिवार के सदस्यों के साथ दुःख साझा किया। गुरदेव बादल की तारीफ करते हुए उन्होने कहा कि गुरदेव बादल जी पार्टी के वफादार सिपाही थे, जिन्होंने अपनी पूरी उम्र शिरोमणि अकाली दल की सेवा में लगा दी।
मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि गुरदेव बादल जी लंबे समय से हमारे साथ जुड़े रहे और सारी उम्र अकाली दल की सेवा करते रहे। उन्होने कहा कि गुरदेव पार्टी के वफादार नेता रहे वरना आजकल तो ओहदों के लालच में बड़े-बड़े नेता पार्टी बदल देते हैं। जैसे सिद्धु ने भाजपा को छोड़कर किया।

विस चुनावों में अपनी पार्टी की हार पर बोलते हुए उन्होने कहा कि जनता ने हमें जो भी दिया उसे हम स्वीकार करते हैं, हमे जनता से कोई गिला नहीं। नशे पर बोलते हुए उन्होने कहा कि केप्टन ने वादा तो किया था कि सात दिन में नशा ख़त्म होगा, हर परिवार को नौकरी दी जाएगी, किसानों का कर्जा माफ़ होगा पर देखते है कि केप्टन सरकार क्या-क्या करती है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-prakash singh badal attack on caption government in faridkot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prakash singh badal, attack, caption, government, faridkot, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, faridkot news, faridkot news in hindi, real time faridkot city news, real time news, faridkot news khas khabar, faridkot news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved