• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एशियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में मनीषा ने जीता कांस्य पदक

Manisha wins bronze medal in Asian boxing championship - Kaithal News in Hindi

कैथल । बॉक्सिंग खिलाड़ी मनीषा हाल ही में थाईलैंड में हुई एशियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप 2019 में कांस्य पदक जीतकर अपने गृह क्षेत्र कैथल में पहुंची तो लोगों ने उनका भरपूर स्वागत किया ।
मनीषा ने बताया कि वह बचपन से ही खेलों में रुचि रखती रखती थी और उनके परिवार ने भी उनका पूरा साथ दिया कभी उनको खेलने से नहीं रोका । उन्होंने बताया कि इस बार का मुश्किल कंपटीशन था उनके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण था और उन्होंने इसमें अपना बेस्ट दिया और उन्होंने बताया डिफेंस पे खेलना ज्यादा पसंद करती है ।
उन्होंने नए खिलाड़ियों को संदेश देते हुए कहा कि कि जीवन में संघर्ष बहुत जरूरी है क्योंकि जब खिलाड़ी संघर्ष करता है तभी उसके परिणाम बेहतर होते हैं और खिलाड़ी अपने देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन करते हैं इसलिए हर युवा को मैं यही कहूंगी खेलना बहुत जरूरी है खेल से शरीर स्वस्थ रहता है ।
मनीषा के माता-पिता ने कहा कि उनकी बेटी ने उनका नाम रोशन किया है उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है और वही चाहते हैं कि सभी मां बाप अपनी बेटियों को आगे बढ़ाएं खेलों में आने का मौका दें इससे वह अपनी रक्षा तो खुद करेगी बल्कि दूसरों को भी मदद करेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Manisha wins bronze medal in Asian boxing championship
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asian boxing championship 2019, manisha, haryana news, haryana hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kaithal news, kaithal news in hindi, real time kaithal city news, real time news, kaithal news khas khabar, kaithal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved