• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बाप-बेटे ने मिलकर सरकार को घेरा

भिवानी। भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह के बेटे मोहित की शादी में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और उनके सांसद बेटे दीपेन्द्र हुड्डा ने मिलकर प्रदेश सरकार पर एक के बाद एक आरोप लगाते हुए भाजपा सरकार को किसान व गरीब विरोधी करार दिया। जहां एक और भूपेंद्र हुड्डा ने सरकार के अब तक के सभी फैसलों को जनविरोधी बताया वहीं दीपेन्द्र हुड्डा ने रेल प्रोजेक्ट्स को लेकर सरकार को घेरा।

पूर्व सीएम ने सांसद धर्मबीर को अपना दोस्त बताते हुए भाजपा की प्रदेश सराकर के अब तक के सभी फैसलों को जनविरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार गरीब व किसान विरोधी है। हुड्डा यहां तक कहा कि सरकार की अब तक कोई नीति ही नहीं है। अपने उपर नेशनल हेराल्ड मामले में दर्ज मामले पर हुड्डा ने एक बार फिर सरकार को बदला और बदली की सरकार बताया और कहा कि जांच में सब साफ हो जाएगा।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana Former Chief Minister Bhupinder Hooda and his MP son deepender hooda arrived in Bhiwani
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, former chief minister, bhupinder hooda, mp son, deepender hooda, arrived, bhiwani, marriage, bjp, mp dharmabhir singh, son mohit , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhiwani news, bhiwani news in hindi, real time bhiwani city news, real time news, bhiwani news khas khabar, bhiwani news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved