• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाबी गायक शंकर साहनी ने रद्द किया कनाडा टूर, भारत-कनाडा तनाव बना कारण

Punjabi singer Shankar Sahni canceled Canada tour, India-Canada tension became the reason - Bollywood News in Hindi

भारत और कनाडा के बीच लगातार टेंशन बढ़ती जा रही है। बिगड़ते हालात के बीच पंजाबी सिंगर शंकर साहनी ने कनाडा टूर कैंसल कर दिया है। पिछले महीने शंकर साहनी का टोरंटो के नाम से एल्बम रिलीज हुआ था। एल्बम रिलीज के बाद वो अक्टूबर महीने में कनाडा जाने वाले थे, पर उन्होंने अपना योजना को बदलते हुए वहाँ जाना रद्द कर दिया है। गायक शंकर ने दोनों देशों के रिश्ते खराब होने की वजह कनाडा के प्रधानमंत्री का गैर-जिम्मेदाराना बयान बताया है।

आगे उन्होंने पूरे विवाद पर कहा- रैपर शुभ जैसे कलाकार को इस तरह के विवाद में नहीं पड़ना चाहिए क्योंकि हम अपनी कला से नाम कमाते हैं। ‌इस तरह की घटनाओं से वहां दो समुदायों के बीच दुश्मनी बढ़ेगी। पिछले महीने मेरा टोरंटो गाना आया था और अगले महीने ही मुझे कनाडा की यात्रा करनी थी, लेकिन अब वहां माहौल किसी तरह की परफॉर्मेंस करने लायक नहीं रह गया है। कनाडा में गाना गाने जैसा माहौल नहीं। इस मैसेज के साथ ही उन्होंने शंकर साहनी के गीत के जरिए दो देशों के बीच शांति की अपील की है।

कौन हैं पंजाबी सिंगर शंकर साहनी


शंकर साहनी को दुनियाभर में भारतीय लोक संगीत को प्रमोट करने के लिए जाना जाता है। गायक को Mahamrityunjay Mahadev, Re Nagin, mahamritunjay mantra, jatt lutiya gaya जैसे गानों के लिए जाना जाता है। कोरोना काल में उनका गाना ‘स्वदेशी बनें, स्वदेशी चुनें…देश को आगे बढ़ाना है’ भी काफी फेमस रहा था। उन्होंने इस गाने के जरिए स्वदेशी तरीकों से लोगों को आगे बढ़ने की हिम्मत दी थी। शंकर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 387 हजार फॉलोअर्स हैं, जहां वो अपने गानों को अकसर प्रमोट करते देखे जाते हैं। कनाडाई सिंगर की हो रही आलोचना

इससे पहले कनाडाई सिंगर शुभनीत सिंह को लेकर बड़ी खबर आई थी कि उनका मुंबई में होने वाला एक बड़ा कॉन्सर्ट कैंसिल कर दिया गया है। 26 साल के शुभनीत ने सोशल मीडिया पर हिंदुस्तान को लेकर विवादित पोस्ट शेयर की थी। उन पर खालिस्तानियों का समर्थन करने का आरोप लगा है, जिसके बाद हर ओर उनकी आलोचना होने लगी और विराट कोहली ने भी उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Punjabi singer Shankar Sahni canceled Canada tour, India-Canada tension became the reason
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjabi singer shankar sahni canceled canada tour, india-canada tension became the reason, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved