• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'मुन्नी बदनाम' गाने वाली ममता शर्मा ने बंद किया एक ही तरह का गाना

Munni badnaam singer Mamta Sharma stopped singing for films as she was getting typecast - Bollywood News in Hindi

मुम्बई। 'मुन्नी बदनाम हुई', 'फवीकोल से' और 'टिंकू जिया' जैसे सुपरहिट डांस नंबर गाना देने वाली गायिका ममता शर्मा का कहना है कि उन्हें एहसास हुआ कि वे एक ही तरह के गाने गा रही हैं। ममता ने आईएएनएस से कहा, "मैंने महसूस किया है कि मैं लगभग 5 से 10 सालों तक टाइपकास्ट कर रही थी। उसके बाद लोगों को एहसास हुआ कि मैं कुछ अलग भी कर सकती हूं। गायक भी टाइपकास्ट हो सकते हैं। यदि आपने मेलो ट्रैक दिए हैं, तो आपको हमेशा वैसे ही गाने मिलेंगे।"

ऐसे डांस गाने वाली गायिका की छवि से बचने के लिए ममता ने हिंदी फिल्मों में गाना बंद कर दिया है। अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करने के लिए ममता शर्मा एक रोमांटिक ट्रैक लेकर आई हैं।

वह याद करती हैं, "मैंने 2015 के आसपास से ज्यादा गाने गाना बंद कर दिया था। तब तक मैं एक ही शैली के इतने सारे डांस नंबर गा रही थी। फिर मैंने सोचना शुरू किया कि मुझे आगे बढ़ने के लिए क्या करना चाहिए। इसके बाद मैंने यूट्यूब चैनल के साथ स्वतंत्र तौर पर गाना शुरू किया। फिर ओरिजनल म्यूजिक (लेबल) ने मुझसे संपर्क किया और 'रज रज अंखिया रोया' गाने के लिए कहा। मुझे लगा कि यह अच्छा है और मधुर है। यह कुछ नया था और मुझे बहुत पसंद आया।"

अब उनके नए गाने 'यार दुआ' के वीडियो में रियल लाइफ कपल और टीवी स्टार दीपिका ककर और शोएब इब्राहिम हैं। इसके बारे में गायिका ने कहा, "यह गाना ऐसा है जैसे किसी और की कहानी से प्यार को महसूस करना। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि मैं इस कहानी का हिस्सा हूं। यह एक बहुत ही खूबसूरत गाना है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Munni badnaam singer Mamta Sharma stopped singing for films as she was getting typecast
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: munni badnaam singer mamta sharma, typecast, mamta sharma, munni badnaa, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved