• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जापान की अधिकतर कंपनियां टोक्यो ओलंपिक को रद्द या स्थगित करने के पक्ष में

Most Japanese companies favor canceling or postponing Tokyo Olympics - Cricket News in Hindi

टोक्यो| जापान की अधिकतर कंपनियां अगले साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक खेलों को फिर से रद्द या स्थगित करने के पक्ष में है। टोक्यो ओलंपिक खेलों का आयोजन इस साल जुलाई अगस्त में होना था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे अगले साल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। जापान की समाचार एजेंसी क्योदो ने गुरुवार को कहा कि टोक्यो शोको के द्वारा कराए गए आनलाइन सर्वे में बताया गया है कि यह सर्वे 12857 कंपनियों पर किया गया।


सर्वे के अनुसार, 27.8 प्रतिशत कंपनियां चाहती हैं कि इन खेलों को रद्द कर देना चाहिए जबकि 25.8 फीसदी कंपनियों का मत है कि इन्हें फिर से स्थगित कर देना चाहिए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ओलंपिक का आयोजन पहले इस साल होना था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इन्हें एक साल के लिए स्थगित कर दिया गया।

सर्वे में 46.2 फीसदी कंपनियों ने कहा कि वे चाहते हैं कि खेलों का किसी भी रूप में आयोजन होना चाहिए और इनकी शुरूआत 23 जुलाई 2021 को ही होनी चाहिए।

जापान इस समय कोविड-19 के सेकेंड वेव से गुजर रहा है और देश में 1178 मामले की पुष्टि हो चुकी है जबकि टोक्यो में 339 मामले सामने आए हैं।

- -आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Most Japanese companies favor canceling or postponing Tokyo Olympics
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: most japanese, companies, favor canceling, postponing, tokyo olympics, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved