• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

काम नहीं कर रही भुवी की यॉर्कर, चाहर को 2023 विश्व कप के लिए टीम में होना चाहिए : गावस्कर

Bhuvi yorkers not working; Deepak Chahar should be in core team for 2023 WC: Gavaskar - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की चयन समिति से तेज गेंदबाज दीपक चाहर को 2023 विश्व कप के लिए कोर टीम में शामिल करने को कहा है। भुवनेश्वर का दो एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में खराब प्रदर्शन रहा है। भारत दक्षिण अफ्रीका से दो मैच हार गया है, जिसमें तेज गेंदबाज भुवनेश्वर ने पहले और दूसरे मैच में बिना विकेट लिए क्रमश: 64 और 67 रन दिए।

भारत अगले साल आईसीसी 50 ओवर विश्व कप की मेजबानी करने के लिए तैयार है, गावस्कर ने महसूस किया कि चाहर को मौका मिलना चाहिए क्योंकि वह नीचे के क्रम में एक बल्लेबाज भी हैं।

गावस्कर ने शनिवार को स्पोर्ट्स टुडे पर कहा, "मुझे लगता है कि अब दीपक चाहर के प्रदर्शन को देखने का समय आ गया है। वह युवा है, अच्छे गेंदबाज हैं और नीचे के क्रम में अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं।"

गावस्कर ने कहा, "भुवी ने भारतीय क्रिकेट में शानदार गेंदबाजी की है, लेकिन पिछले एक साल में उनकी गेंदबाजी की लय ठीक नहीं है। वह पहले शानदार गेंदबाजी करते थे, जिसमें यॉर्कर और धीमी गेंदें शामिल थीं, लेकिन वे अब काम नहीं कर रही हैं। ऐसा हो सकता है, विपक्ष हर समय आपकी गेंदबाजी को परखता है, जिससे उन्हें खेलने में आसानी रहती है।"

चाहर भुवनेश्वर की जगह लेने के लिए एक विकल्प के रूप में उभरे हैं, भारत ने पिछले साल नवंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए सभी तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में विकेट लिए। चाहर की हरफनमौला क्षमता ने उन्हें कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में 2/53 के रिकॉर्ड आंकड़े दिए, जब भारत ने पिछले साल शिखर धवन के नेतृत्व में द्वीप राष्ट्र का दौरा किया था। इसके बाद नंबर आठ पर उन्होंने 82 गेंदों में नाबाद 69 रन बनाए और टीम को जीत दिलाई।

गावस्कर ने कहा कि अब समय आ गया है कि टीम को अगले साल अक्टूबर और नवंबर में होने वाले 2023 विश्व कप के लिए तैयार किया जाए।

उन्होंने कहा, "अब इरादा यह देखने का होना चाहिए कि भारत में 2023 विश्व कप के लिए आपकी कोर टीम क्या होगी। हमें ऐसा करने के लिए 17-18 महीने का अच्छा समय मिला है। वेस्टइंडीज, श्रीलंका और बाद में इंग्लैंड के खिलाफ आगामी मैच होंगे। यही वह जगह है जहां आपको उन्हें अधिक से अधिक मैच जिताने होंगे ताकि टीम विश्व कप के लिए अच्छी तरह तैयार रहे।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bhuvi yorkers not working; Deepak Chahar should be in core team for 2023 WC: Gavaskar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhuvi yorkers not working deepak chahar should be in core team for 2023 wc, sunil gavaskar, deepak chahar, world cup 2023, bhuvneshwar kumar, brilliant yorkers, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved