• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्टोक्स पर लगा मारपीट का आरोप तो बचाव में उतरी पत्नी क्लेयर, बोलीं...

नई दिल्ली। इंग्लैंड के बेन स्टोक्स को मौजूदा दौर के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर्स में से एक माना जाता है। बाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के मीडियम पेसर स्टोक्स ने इसी साल इंग्लैंड में आयोजित विश्व कप जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के एक टेस्ट में भी यादगार पारी खेली। हालांकि स्टोक्स मैदान के बाहर खेल से इतर विवादों के कारण भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

वे एक बार फिर चर्चा में है। अब स्टोक्स पर अपनी पत्नी क्लेयर रेटक्लिफ के साथ मारपीट का आरोप लगा है। हालांकि मामला बढ़ता देख क्लेयर ने जल्दी ही सामने आकर अपने पति का बचाव किया। क्लेयर ने ट्विटर पर कहा कि वो सभी रिपोर्ट फर्जी हैं, जिनमें कहा गया है कि स्टोक्स ने मेरा गला दबाने की कोशिश की।

मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि लोग इतना सब कुछ कैसे बना सकते हैं। मैं और स्टोक्स हंसी-मजाक में एक-दूसरे का मुंह दबा रहे थे। ऐसा कर हम प्यार भी जता रहे थे, लेकिन लोगों ने कुछ और ही कहानी बना दी। इसके बाद ही हम मैक्डोनाल्ड्स में भी गए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ben Stokes wife Clare Ratcliffe hits back at nonsense claims
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ben stokes, clare ratcliffe, nonsense claims, england, all rounder ben stokes, ecb, professional cricketers association, world cup, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved