• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हरियाणा के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू समेत 4 लोगों पर 14 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला दर्ज

4 people, including independent MLA from Haryana Balraj Kundu, registered a case of cheating of 14 crore - Gurugram News in Hindi

गुरुग्राम । हरियाणा में महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू, उनके भाई शिवराज कुंडू और उनकी कंपनी के अधिकारियों मोहम्मद हाशिम और वीके लांबा पर शहर के एक निवासी की शिकायत पर 14 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। यह जानकारी पुलिस ने दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सेक्टर 51 के परिवर्तन सिंह की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता के धारा 420, 467, 468 और 506 के तहत मामला दर्ज करने की पुष्टि की है।

शिकायत में कहा गया कि सेक्टर 50 के निर्वाण कंट्री के बलराज और उनके भाई शिवराज और कंस्ट्रक्शन कंपनी केसीसी बिल्डकॉन के दो अधिकारियों ने उन्हें मध्य प्रदेश में 75 करोड़ रुपये की सड़क निर्माण परियोजना का कॉन्ट्रैक्ट दिया था।

शिकायतकर्ता के अनुसार, सौदे के बाद उनकी कंपनी ने 26 सितंबर, 2017 को काम शुरू किया और सितंबर 2020 तक लगभग 55 प्रतिशत परियोजना पूरी कर ली। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी ने केसीसी बिल्डकॉन को कुल 41 करोड़ रुपये के बिल भेजे थे, लेकिन उन्हें कथित रूप से भुगतान सिर्फ 27 करोड़ रुपये का किया गया।

परिवर्तन सिंह ने कहा कि उन्होंने चारों से कई बार 14 करोड़ रुपये देने का आग्रह किया, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया।

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि विधायक ने अपने ओहदे और शक्ति का इस्तेमाल करते हुए उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

परिवर्तन सिंह द्वारा मामले की सूचना देने के बाद पुलिस ने शिकायत की जांच की। सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन के एसएचओ सुरेंद्र सिंह ने कहा, "आईपीसी के तहत शनिवार देर रात मामला दर्ज किया गया था। मामले की जांच जारी है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-4 people, including independent MLA from Haryana Balraj Kundu, registered a case of cheating of 14 crore
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: balraj kundu, haryana news, haryana hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved