• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोरोनावायरस: सोनिया गांधी ने की रोजगार और कृषि क्षेत्रों के लिए सरकार से विशेष राहत पैकेज की मांग

नई दिल्ली। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना वायरस से रोजगार और उत्पादन और कृषि पर पड़े प्रभाव के लिए सराकर से एक विशेष राहत पैकेज की मांग की है। साेनिया गांधी ने कहा है कि कोरोना महामारी देश भर के लिए संकटों और चिंता का कारण बन रही है, जिससे लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी भी प्रभावित हो रही है।

यहीं नहीं इस महामारी से सभी व्यवसायों, विशेष रूप से सूक्ष्म, लघु और मध्यम व्यवसायों की स्थिति तनाव में हैं और यह समय उनके लिए असाधारण उपायों का है। उन्होंने कहा है कि सरकार द्वारा इनके लिए एक राहत पैकेज की घोषणा की जानी चाहिए, जिसमें कर विच्छेद, ब्याज अधीनता और देनदारियों का ह्रास हो। उन्होंने कहा कि वेतनभोगी वर्ग के लिए, सरकार और आरबीआई को ईएमआई के स्थगित करने पर विचार करना चाहिए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Coronavirus: Sonia Gandhi demands special relief package from government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi, congress national president sonia gandhi, corona virus, kovid-19, central government, modi government, prime minister narendra modi, congress, demand for special relief package, employment and production and agriculture sector affected, delhi news, national news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved