• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नीतीश पर राजद का तंज, शिवांनद ने कहा, 'शराबबंदी भी एक नशा'

RJD took a jibe at Nitish, Shivanand said, Liquor ban is also an intoxicant - Patna News in Hindi

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहां एक ओर शराबबंदी को लेकर जागरूकता के मद्देनजर समाज सुधार अभियान पर निकले हैं वहीं शराबबंदी को लेकर सियासत भी जारी है। इस बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने बुधवार को कटाक्ष करते हुए कहा कि शराबबंदी भी एक नशा है। बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर मुख्यमंत्री की सख्ती के बाद पुलिस और उत्पाद विभाग शराब को लेकर लगातार छापेमारी कर रहा है। इस बीच, राजद ने इस पर सवाल उठाए हैं।

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने समाज सुधार यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि शराबबंदी भी एक तरह का नशा है।

उन्होंने कहा कि छात्र, छात्राओं, इंजीनियर, चिकित्सक को भी शराब के मामले में जेल भेज दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे छात्रों का भविष्य का क्या होगा, छात्रों की आगे शादी में कितनी समस्याएं आएंगी, यह भी नहीं सोचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे छात्र, छात्राओं की ऐसे मामले में काउंसलिंग की जानी चाहिए।

तिवारी ने कहा कि बिहार विधानसभा के परिसर में शराब की खाली बोतलें मिली और उस मामले की जांच के लिए पुलिस महानिदेशक और मुख्य सचिव तक आ गए। उन्होंने बेबाकी से कहा कि देश के लोग अब ऐसी शराबबंदी पर हंस रहे हैं।

राजद नेता ने सवालिया लहजे में कहा कि मुख्यमंत्री को अभी महात्मा गांधी के वचन याद आ रहे हैं। उस समय मुख्यमंत्री को गांधी जी के वचन नहीं याद आए थे, जब गांव-गांव तक शराब की दुकानें खुलवा रहे थे।

राजद नेता ने कहा कि शराबबंदी मामले में ज्यादातर गरीब लोग ही जेल में बंद हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि शराबबंदी को लेकर सरकार और अधिकारी जिस तरह से लगे हुए हैं यह देख बिहार के बाहर के लोग हंस रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि बिहार में शराबबंदी से बढ़कर राज्य के लिए कोई समस्या है ही नहीं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RJD took a jibe at Nitish, Shivanand said, Liquor ban is also an intoxicant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister nitish kumar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved