• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

रंगोली रनौत के ‘सस्ती कॉपी’ बयान पर बोलीं तापसी पन्नू, यानी मैं...

मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आखिरकार अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन का उन्हें ‘सस्ती कॉपी’ कहे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दे ही दी। तापसी का कहना है कि जब लोग किसी एक व्यक्ति को ट्रोल करते हैं तो इसका मतलब होता है कि वह शख्स उनके लिए मायने रखता है।

‘मनमर्जियां’ अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं और वह इस तरह के मुद्दों पर अपने वक्त को जाया करने पर यकीन नहीं रखती हैं।

तापसी यहां पर शुक्रवार को एक रेडियो स्टेशन द्वारा फंड जुटाने की पहल के तहत कैंसर से पीडि़त बच्चों से मिलीं और इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात की।

अभी कुछ दिनों पहले कंगना और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के ट्रेलर की तापसी और अभिनेता वरुण धवन ने प्रशंसा की, लेकिन कंगना की बहन रंगोली यह कहते हुए उन पर भडक़ गईं कि उन्होंने कंगना का नाम क्यों नहीं लिया या कंगना की सराहना क्यों नहीं की।

रंगोली ने तापसी को ‘सस्ती कॉपी’ कहकर उनकी आलोचना भी की। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने वरुण से ट्रेलर की सराहना करते वक्त उनकी बहन का नाम लेने को कहा।

रंगोली के ट्वीट के बाद कंगना ने भी अपनी बहन को समर्थन देते हुए कहा कि जो दूसरों का मजाक उड़ाते हैं उन्हें खुद के लिए भी तैयार रहना चाहिए।

अब इस पर तापसी ने कहा, ‘‘जब आप ट्रोल हो रहे हैं तो इसका मतलब है कि आप मायने रखते हैं। अगर आप ट्रोल नहीं हो रहे हैं तो इसका मतलब यह है कि कोई आप पर अपना समय और ऊर्जा गंवाना नहीं चाहता और आप किसी के लिए भी मायने नहीं रखते।’’

तापसी ने यह भी कहा, ‘‘मैं इस तरह के मुद्दों पर अपना वक्त जाया करने में यकीन नहीं रखती। मेरा मानना है कि हमारी जिंदगी बहुत छोटी है और इस दरमियां करने को कई सारे काम हैं। मेरी जिंदगी में कई सारे महत्वपूर्ण काम हैं, इसलिए मैं उन पर ध्यान केंद्रित करना चाहूंगी।’’

ट्विटर के माध्यम से तापसी भी रंगोली और उनकी बहन कंगना पर तंज कसने से खुद को नहीं रोक सकीं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-It means I matter to people: Taapsee on sasti copy remark
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sasti copy, taapsee pannu, rangoli chandel, kangana ranaut, तापसी पन्नू, कंगना रनौत, सांड की आंख, वरुण धवन, तुषार हीरानंदानी, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved