• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विंबलडन की तैयारी के लिए यह करने जा रही हैं मारिया शारापेावा

लंदन। रूस की स्टार टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा विंबलडन ग्रैंडस्लैम की तैयारी करने के लिए बर्मिंघम में होने वाले नेचर वैली क्लासिक टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी। शारापोवा ने कहा कि मैं नेचर वैली क्लासिक टूर्नामेंट में वापसी करने के लिए उत्सुक हूं। मैं समझती हूं कि बर्मिंघम में मौजूद प्रशंसकों और मेरे बीच लंबा रिश्ता है और मेरे जहन में यहां से जुड़ी बहुत अच्छी यादें हैं।

पांच बार की ग्रैंडस्लैम विजेता 30 वर्षीय शारापोवा पिछले वर्ष चोटिल होने के कारण बर्मिंघम में हुए टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाई थी। उन्होंने कहा, यहां वापस आकर खेलने से बहुत खुशी महसूस हो रही है।

शारापोवा के अलावा वल्र्ड नंबर-3 और मौजूदा विंबलडन चैम्पियन गार्बिने मुगुरुजा, इंग्लैंड की नंबर-1 खिलाड़ी जोहाना कोंटा और दो बार की विंबलडन विजेता चेक गणराज्य की पेट्रा क्विटोवा भी बर्मिंघम में होने वाले इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही हैं। शारापोवा ने वर्ष 2004 और 2005 में इस टूर्नामेंट का खिताब जीता है। यह टूर्नामेंट 16-24 जून के बीच खेला जाएगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Maria Sharapova will play in birmingham for preparation of wimbledon
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maria sharapova, birmingham, wimbledon, grand slam tennis tournament, garbine muguruza, marin cilic, monte carlo masters, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved