• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्टार फुटबॉलर वेन रूनी दो साल तक नहीं चला सकेंगे कोई भी वाहन

मैनचेस्टर। इंग्लैंड की फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान वेन रूनी अब दो साल तक कोई भी वाहन नहीं चला पाएंगे। रूनी को ड्रिंक एंड ड्राइव के मामले में दोषी पाए जाने के कारण दो साल के लिए प्रतिबंधित किया गया है। द गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, स्टोकपोर्ट मजिस्ट्रेट्स कोर्ट के जिला न्यायाधीश जॉन टेम्पर्ले ने कहा कि वे एवर्टन के फुटबॉल खिलाड़ी रूनी पर कोई जुर्माना नहीं लगाएंगे, बल्कि इसके बजाए वे उन पर गाड़ी चलाने के लिए दो साल का प्रतिबंध लगा रहे हैं।


इसके अलावा, न्यायाधीश ने रूनी पर 12 माह तक करीब 120 घंटों तक नि:शुल्क काम करने का आदेश दिया है। न्यायाधीश ने कहा, मैं आश्वस्त हूं कि मुझे आपको यह बताने की जरूरत नहीं पड़ेगी कि यह गंभीर मामला था। आप एक कानूनी तौर पर लागू की गई तेजी से तीन गुना अधिक तेजी से अपना वाहन दौड़ा रहे थे।

आपके साथ एक महिला भी थीं। इस कारण आप सडक़ पर चल रहे अन्य यात्रियों को भी खतरे में डाल रहे थे। उल्लेखनीय है कि रूनी एक सितम्बर को नशे की हालत में कार चला रहे थे, जब उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-England star footballer Wayne Rooney banned from driving for two years
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: england star footballer wayne rooney, banned from driving for two years, england star footballer, wayne rooney, driving for two years, mancehster united, everton, epl, english premier league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved