• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिग्गज क्रिकेटर शेन वार्न की सलाह पर कंगारू ऑफ स्पिनर नाथन लियोन का पलटवार

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के दाएं हाथ के ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने अपने देश के पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न के आराम करने के सुझाव को सिरे से नकार कर वार्न को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। वार्न ने कहा था कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में लियोन को आराम कर मिशेल स्वेप्सन को टेस्ट पदार्पण का मौका देना चाहिए।

वार्न का कमेंट्री बॉक्स से दिया गया यह बयान चर्चा का विषय बन गया। इस पर लियोन ने वार्न पर ही पलटवार कर उन्हें कटघरे में खड़ा कर दिया। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने लियोन के हवाले से लिखा है कि क्या वार्न ने खुद कभी आराम कर स्टुअर्ट मैक्गिल को मौका दिया था। हमेशा दो स्पिनरों की बात होती है।

स्वेप्सन क्वींसलैंड के लिए शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। यह अच्छी बात है कि हमारी टीम में विविधता है और हम किसी भी स्थिति में खेलने की क्षमता रखते हैं। मैं स्वेप्सन को काफी पसंद करता हूं। उनका टीम में होना अच्छी बात है। अगर उन्हें मौका मिलता है तो हम दोनों अच्छा संयोजन साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nathan Lyon counter attack Shane Warne for his advice
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nathan lyon, shane warne, lyon warne, austalia, kangaroo team, mitchel swepson, scg, australia vs newzealand, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved