• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मार्टिन गुप्टिल की न्यूजीलैंड टीम में वापसी, चयनकर्ता लार्सन ने कहा...

ऑकलैंड। सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल की बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम में वापसी हुई है। गुप्टिल चोट के कारण भारत के खिलाफ जारी टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए चुनी गई 14 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है। हालांकि, सीरीज की शुरुआत से पहले उन्हें फिटनेस टेस्ट से गुजरना होगा।

क्रिकइंफो के अनुसार, स्पिन गेंदबाज ईश सोढ़ी और डग ब्रेसवेल को चयनकर्ताओं ने टीम में नहीं चुना, जबकि कोलिन मुनरो केवल आखिरी मैच के लिए टीम में शामिल होंगे। मुनरो कप्तान केन विलियमसन की जगह लेंगे, जिन्हें तीसरे मैच के लिए आराम दिया गया है। विलियमसन की गैरमौजूदगी में टॉम लैथम मेजबान टीम की कमान संभालेंगे। चयनकर्ता गेविन लार्सन ने कहा कि इस सीरीज के लिए मार्टिन के टीम से जुडऩे के कारण हमें बहुत खुशी हो रही है।

वे एक विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं और हमारी वनडे टीम का अहम हिस्सा हैं। उन्होंने हैमिल्टन में भारत के खिलाफ हेनरी निकोल्स के साथ मिलकर अच्छी पारी खेली थी और तीसरा मैच कोलिन की वापसी से पहले हम सीरीज में उनकी जोड़ी का प्रदर्शन एक बार फिर देखना चाहते हैं। केन को तीसरे मुकाबले के आराम दिया गया है। सीरीज का पहला वनडे मैच 13 फरवरी को नेपियर में खेला जाएगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Martin Guptill returns in New Zealand odi team for series against Bangladesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: martin guptill, new zealand, odi team, bangladesh, newzealand vs bangladesh, gavin larsen, kane williamson, india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved