• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बॉलिंग कोच भारत अरुण ने तेज गेंदबाजों की तिकड़ी के लिए कहा...

पर्थ। तेज गेंदबाजों की भारतीय तिकड़ी ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए चार मैच की सीरीज के पहले टेस्ट में जीत में अहम भूमिका निभाई थी। इन तीनों ने मिलकर 20 में से 14 विकेट झटके। मैच के बाद भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कहा कि इन्हें दूसरे टेस्ट में तरोताजा रखने के लिए मंगलवार को आराम दिया जाएगा। दूसरा टेस्ट शुक्रवार (14 दिसंबर) से पर्थ में खेला जाएगा।

बुधवार को पत्रकारों के साथ बातचीत में गेंदबाजी कोच भारत अरुण ने कहा कि मेरे ख्याल से तेज गेंदबाज बहुत कीमती हैं और उनका रेस के घोड़े की जैसे ध्यान रखना जरूरी है। और हम फिलहाल ऐसा ही कर रहे हैं। माना जा रहा है कि पर्थ में तेज और उछाल वाला पिच होगा। अरुण ने कहा कि हमारे गेंदबाज इसका स्वागत करेंगे। एडिलेड में उनके लिए कोई मदद नहीं थी।

विकेट से थोड़ी भी मदद मिलने पर गेंदबाजों को मजा आ जाएगा। हालांकि अरुण ने कहा कि गेंदबाजों का ध्यान एडिलेड की जैसे निरंतरता और लगातार दबाव बनाने पर रहेगा। हो सकता है कि वहां अतिरिक्त उछाल मिले, लेकिन आपको समझना होगा कि चाहे कोई भी मददगार पिच हो, सबसे ज्यादा जरूरी निरंतरता होती है। और हम अपने गेंदबाजों के साथ इसी पर काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian bowling coach Bharat Arun reaction about fast bowlers trio
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian bowling coach bharat arun, fast bowlers trio, bharat arun, ishant sharma, mohammad shami, jasprit bumrah, perth, adelaide, ravichandran ashwin, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved