• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत भविष्य में भी आक्रामक बल्लेबाजी करता रहेगा : श्रेयस अय्यर

IND v SA: India will continue to bat aggressively in future, says Shreyas Iyer - Cricket News in Hindi

कटक । नई दिल्ली में शुरुआती टी20 मैच में एक बड़ा स्कोर (211) बनाने के बाद, भारत कटक में दूसरे टी20 के दौरान विशाल लक्ष्य देने में नाकाम रहा, क्योंकि वे 148/6 पर ऑलआउट हो गए, जो चार विकेट की हार से बचने के लिए पर्याप्त नहीं था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला में 2-0 से पीछे रहने के बाद बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कहा कि भारत आने वाले मैचों में भी आक्रामक बल्लेबाजी करता रहेगा, खासकर इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप वर्ष में भी इसी प्रकार से बल्लेबाजी की योजना है।

उन्होंने कहा, "हमने यह योजना बनाई है कि हम आक्रामक बल्लेबाजी करते रहेंगे, चाहे कुछ भी हो जाए। भले ही हम विकेट गंवाते रहें, यह हमारा गेमप्लान है और भविष्य में भी इसी मानसिकता के साथ जाएंगे। हम बेहतर करने की कोशिश करेंगे।"

यह पूछे जाने पर कि क्या बाद में श्रृंखला में भारत की बल्लेबाजी योजना में बदलाव होगा, तो अय्यर ने कहा, "हमारा मुख्य उद्देश्य स्पष्ट रूप से विश्व कप है, इसलिए हमें यह देखना होगा कि हम इसके लिए योजना बना रहे हैं। इसलिए हमारी उस तरह की मानसिकता है, जहां हम पूरी तरह से खुलकर खेल रहे हैं और किसी और चीज के बारे में नहीं सोच रहे हैं।"

कटक में 35 गेंदों में 40 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहने वाले अय्यर ने खुलासा किया कि भारत अंतिम पांच ओवरों में दिनेश कार्तिक को विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में इस्तेमाल करना चाहता है।

भारत की पारी में ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने कार्तिक से आगे बढ़कर 11 गेंदों में सिर्फ दस रन बनाए। कार्तिक ने भी बल्ले से संघर्ष किया, अंतिम दो ओवरों में चौके लगाने से पहले 21 गेंदों में 30 रन बनाकर नाबाद रहे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IND v SA: India will continue to bat aggressively in future, says Shreyas Iyer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ind v sa, india will continue to bat aggressively in future, says shreyas iyer, shreyas iyer, team india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved