• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विश्व कप में भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर ICC ने दिया यह बयान

लंदन। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और विश्व कप-2019 आयोजन समिति को अब भी विश्वास है कि मैनचेस्टर में 16 जून को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच अपने तय कार्यक्रम के अनुसार ही होंगे। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, आईसीसी का यह बयान उन अटकलों के बीच आया है, जिसमें कहा जा रहा है कि पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद विश्व कप-2019 में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच का बहिष्कार करना चाहिए।

विश्वकप शुरू होने में अब केवल 100 दिन ही बचे हैं। आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष डेविड रिचर्डसन ने यहां विश्व कप के काउंट डाउन शुरू होने के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान क्रिकइंफो से कहा कि दोनों बोर्डो की ओर से ऐसे कोई संकेत नहीं हैं कि आईसीसी पुरुष विश्व कप का कोई मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नहीं होगा। हमने अब तक इस बारे में दोनों बोर्ड को नहीं लिखा है।

रिचर्डसन ने कहा कि इस भयावह घटना (पुलवामा आतंकवादी हमला) से प्रभावित लोगों के साथ हमारी सहानुभूति है और हम बीसीसीआई और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) सहित अपने सदस्यों के साथ हालात पर नजर रखेंगे। उन्होंने कहा, निश्चित रूप से ऐसे कोई संकेत नहीं है कि भारत-पाकिस्तान सहित विश्व कप का कोई मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नहीं होगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ICC CEO Dave Richardson reaction about india vs pakistan match in odi world cup 2019
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: icc, ceo dave richardson, india vs pakistan match, odi world cup 2019, international cricket council, pcb, bcci, pulwama attack, manchester, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved