• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रधानाध्यापक की करतूत से गुरु-शिष्या का रिश्ता शर्मसार

इलाहाबाद। संगम नगरी इलाहाबाद के कौंधियारा इलाके में गुरू शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने वाली वारदात का खुलासा हुआ है। 10 साल की अबोध छात्रा से प्रधानाध्यापक ने अश्लील हरकत करते हुए उसे अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा। छात्रा के माध्यम से मामले की जानकारी जब परिजनों को हुई तो विद्यालय पहुंचे परिजनों ने हंगामा काटा। थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित प्रधानाध्यापक को हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद पूरे गांव में आक्रोश व्याप्त है।

इलाहाबाद के कौंधियारा थाना क्षेत्र के एकौनी गांव में एक निजी विद्यालय है। जहां गांव के ही एक किसान की दस वर्षीय बेटी पढती है। आरोप है कि छात्रा स्कूल गई हुई थी तो सुबह प्रधानाध्यापक ने छात्रा को अपने कमरे में झाड़ू लगवाने के लिए बुलाया। इसके बाद प्रधानाध्यापक छात्रा से अश्लील हरकत करने लगा और उसे खुद से जकड़ लिया। छात्रा ने विरोध किया और रोने लगी तो प्रधानाध्यापक ने उसे डांटकर शांत करा दिया। दोपहर में ही छात्रा डर कर घर पहुंची तो उसने घटना के बारे में मां-बाप को बताया। इससे नाराज घरवाले गांव के कुछ लोगों के साथ स्कूल पहुंच गये।

उलाहना देने पर हुआ विवाद
परिजन जब बेटी के साथ हुई हरकत का विरोध दर्ज कराने विद्यालय पहुंचे तो उलाहना के जवाब में प्रधानाध्यापक गाली-गलौज के साथ भिड़ गया। तब विद्यालय की प्रबंधक भी आ गई। लेकिन परिजनों की बात किसी ने नहीं सुनी।

थाने में शिकायत पर गिरफ्तार
छात्रा के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस थाने में की तो पुलिस ने इसे आपसी विवाद की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया। ग्रामीणों के साथ परिजनों ने पुलिस की बेरूखी पर हंगामा शुरू किया तो बवाल बढता देख पुलिस ने आरोपी प्रधानाध्यापक को हिरासत में ले लिया। थाने में छात्रा ने भी बयान दिया और अब प्रधानाध्यापक से पूछताछ की जा रही है।

[@ UP:चुनावी जंग बाप-बेटे,पति-पत्नी में]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-teacher disciple relationship shaming in allahabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: teacher, disciple, relationship, shaming, allahabad, uttar pradesh, crime, police, school, head master, guru, student, girl, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved