• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वाराणसी में सपा-कांग्रेस गठबंधन की जीत का दावा

वाराणसी। कांग्रेस के पर्यवेक्षक प्रेमचन्द्र शास्त्री ने वाराणसी के चुनावी क्षेत्रों का तूफानी दौरा किया और कार्यकर्ताओं से बैठकों के बाद खास खबर से खास बात की। उन्होंने वाराणसी की सभी विधानसभा सीटों पर समाजवादी पार्टी एवं कांग्रेस की जीत का दावा किया तथा इसका कारण भी बताया।

दौरों से जोश से लबरेज जौनपुर के कांग्रेस के पर्यवेक्षक राजकुमार पंडित ने भी शास्त्री के हां में हां मिलाई। उन्होंने कहा कि वाराणसी में केन्द्र सरकार और मोदीजी के खिलाफ माहौल दिखाई दे रहा है।

नेता द्वय ने कहा कि हम पश्चिम उत्तर प्रदेश से हैं ,हमारे मन में भी प्रधानमंत्री के क्षेत्र को देखने की बड़ी उत्सुकता थी, पर पर्यवेक्षक बनकर यहां आने पर घोर निराशा हुई और यही हमारी जीत का कारण है।

दूसरा जीत का कारण हमारे लोकप्रिय प्रत्याशी हैं। तीसरा प्रमुख कारण अखिलेश-राहुल का युवा साथ लोगों की पसन्द बन चुकी है। चौथा कारण मोदी के पौने तीन साल का असफल और विकास रहित कार्य हैं।

[# इलाहाबाद में बसपा ने उतारे लखपति, करोड़पति: पढिये खास रिपोर्ट]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-SP-Congress alliance claimed victory in Varanasi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sp-congress, alliance, claimed, victory, varanasi, supervisor, prem chand shastri, jaunpur, congress, rajkumar pandit, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved